अब्बू 😡: ओ बेवकूफ़ । मैंने कल तुमको कुरान दिया था पढ़ने के लिए, क्या तुमने  पढ़ा  ? कुछ दिमाग मे घुसा ?

अब्दुल☺: हाँ अब्बू पढ़ ली।
और
अब
आप मरने के लिए तैयार हो जाओ (कनपटी पर तमंचा 🔫 रख देता है) ।

अब्बू 😳: अब्दुल ये क्या कर रहे हो ? मैं तुम्हारा बाप हूँ ।

अब्दुल 😉: अब्बू , "मेरे Guardian सिर्फ अल्लाह हैं, और अल्लाह ने ही मुझे पैदा किया हैं और सिर्फ उसी का हुक्म भी चलता हैं।’’(कुरान, 7:54) पढ़ लो अब्बू

अब्बू 😖: पर बेटा माँ-बाप का आदेश मानना हमारे संस्कार हैं ।

अब्दुल 😉: "आदेश देने का सारा का सारा अधिकार सिर्फ अल्लाह ही का है।’’  (कुरान, 3:154) और "अल्लाह का आदेश है कि तुम उसके अलावा किसी की रहनुमार्इ न स्वीकार करे  यही सत्य मार्ग हैं।’’(कुरान, 12 : 40)

अब्बू 😖: बेटा मैं मर जाऊंगा

अब्दुल 😚: अब्बू आप मरोगे तो आपको जन्नत मिलेगी , 72 हूर और गिलीमा मिलेगी । जन्नत मे दारू की नदी से पैग बनाना और हूरो के साथ सेक्स करना ।

अब्बू 😖: अब्दुल मजाक मत करो गोली चल जाएगी और मुझको दर्द से तड़पाकर मार देगी । तुम्हारी अम्मी और बहन का क्या होगा ?

अब्दुल 😍: क्यों डरते हो ? अम्मी से निकाह चचा जान कर लेंगे और बहन से निकाह मैं कर लूँगा ।। कुरान सूरा 30:50 से सभी ईमानवालों को अपनी चचेरी-ममेरी-फुफेरी-मौसेरी बहन से सेक्स का अधिकार मिला, यहाँ तक की कुरान सूरा 33:37 से वे अपनी बहू से भी निकाह कर सकते । हमारे पिगअंबर साहब ने भी अपनी बहू जैनब से निकाह किया था ।

अब्बू आप चाहते तो कुरान सूरा 33:37 पढ़ मेरी बीबी से भी मजा ले सकते थे, अपनी बेटी को सेक्सयूली चुम्मा-चाटी कर सकते थे । मौलाना जी का फतवा पर तो आप गौर करते ही  नहीं ।

अब्बू 😖: कुछ रिश्तों के बारे में तो सोच पागल ।

अब्दुल 😍: इस दुनिया में माँ-बाप भाई कोई मेरा मित्र नही कुरान सूरा 9:23 । हम सब अल्लाह के जिहादी हैं । अल्लाह ने हम 'ईमानवालों' (मुसलमानों) से उनके प्राणों और उनके मालों को इसके बदले में खरीद लिया है कि उनके लिए हम अल्लाह के मार्ग में मरते हैं तो मारते भी हैं । ऐसा कुरान सूरा 9:111) में लिखा हे 😬

अब्बू 😨: बेटा मुझको मारने से तुझे क्या मिलेगा ?

अब्दुल 😌: अगर इस तरह आप मारे गए तो आपको जन्नत में हूर मिलेगी ।
और मुझको आपकी संपत्ति,  आपकी बेटी और आपके घर की नौकरनी को अपनी गुलाम लौंडी बनाने का मौका ।

अब्बू 😲: बेटा ऐसा जुर्म मत कर ।

अब्दुल 😎: अब्बू आप चिंता ना करें। जैसे जेहादी भाइयों को बम लगाकर फटने से अल्लाह का प्यार और जन्नत मे हूर-गिलीमा मिलती है उसी तरह गोली 🔫 से भी उतनी ही हूर आपको मिलेगी और अल्लाह ताला जन्नत अता फरमाएगा -.
Previous Post Next Post