Published on Apr 13, 2019 BY SATYA SANATAN YOUTUBE CHANNEL YOU CAN VISIT THIS VIDEO ON YOUTUBE HERE
https://youtu.be/jSGXOrMFkP4

most liked comment on this video
Shri Saraswat. .. .
मुसलमानों की मूर्खताओं/हकीकत के कुछ मनोरंजक उदाहरण (पार्ट - 3) -
(51)  -   हलाला को जायज/हलाल कहना पर हलाला करवाने के लिये तलाकशुदा पत्नी को पिछले दरवाजे से चुपचाप ले जाना ।
(52)  -   हलाला कराई हुई पत्नी से पैदा हुए बच्चे का चेहरा मुल्ले/मौलवी से मेल खाने पर भी यह मानना कि बच्चे तो अल्लाह की देन हैं मुल्ले/मौलवी की नहीं ।
(53)  -   गलती पति की हो या पत्नी की पर हलाला केवल पत्नी को ही करवाना पडता है ।
(54)  -   युनाइटेड किंगडम (ब्रिटेन) में तो निकाह-हलाला की कई ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध है जो कम खर्चे में यह सेवा देती है ।
(55)  -   निकाह-हलाला तब तक जायज नहीं है जब तक सहवास न हो जाए मतलब इस्लाम में निकाह प्रेम-मोहब्बत नहीं केवल एक हवस है जबकि हिन्दुओं में सात फेरे लेते ही शादी मानी जाती है सुहाग-रात जरूरी नहीं है ।
(56)  -   एक मुस्लिम-पत्नी केवल और केवल अपने बच्चों की खातिर अपना हलाला करवाती है पर कहा ये जाता है कि पत्नी अपने पूर्व-पति के पास आना चाहती है ।
(57)  -   हलाला के बाद एक पति अपनी उस पत्नी को फिर सहर्ष स्वीकार कर लेता है जो किसी और की हमबिस्तर हो चुकी हो मतलब इस्लाम में महिला वाकई एक खेत है जिसे जो चाहे वो जोत (?) दे (कुरआन - 2:223) ।
(58)  -   मुसलमानों में अपनी बहन से निकाह करते हैं तो दूसरी बहन के बच्चे जिसे पहले मामा कहते थे बाद में क्या उसे मौसा कहेंगें या मामा ?
(59)  -   इस्लामिक देशों में भी बुर्का-प्रथा मुस्लिम मर्दों की कु-दृष्टी का स्पष्ट उदाहरण है ।
(60)  -   हर मुस्लिम/कलमा पढने वाले को ईमानवाला मानना/कहना भले ही वो दफा-420 के तहत सज़ायाफ्ता मुजरिम हो या जमानेभर का चोर/ठग हो ।
(61)  -   हर गैर-मुस्लिम को अप्रत्यक्ष रूप से बेईमान मानना/कहना भले ही वो सरकार को पूरा टैक्स देता हो या कितना भी वचन का पक्का या ईमानदार हो ।
(62)  -   शरिया कानून की पैरवी करने वाले जब किसी अपराध में फंसते हैं तब क्यों नहीं कहते कि उन्हें शरिया कानून के तहत सजा दी जाए ?
(63)  -   ये कहते हैं बाबरी मस्जिद टूटने के बाद तोडे गये मन्दिर तो एक री-एक्शन था तो फिर गुजरात (2002) क्या था ?
(64)  -   ये कहते हैं वर्ल्ड ट्रेड सेंटर अमरीका ने खुद गिरवाया, गोधरा में कारसेवकों ने ही खुद को जलाया ताकि मुसलमानों को बदनाम किया जा सके ।
(65)  -   किसी भी इस्लामिक देश में गैर-मुस्लिमों पर अत्याचार हो तो इनका कहना होता है कि ये हमारे देश का मसला नही है पर इस्राइल जब फिलिस्तीनियों को पीटता है तो ये लोग यहां के चौराहों पर क्यों मातम मनाते हैं ?
(66)  -   सभी इस्लामिक देशों में प्रवेश से दुत्कारे हुए रोहिंग्याओं के लिये हमें इंसानियत का पाठ पढाना ।
(67)  -   ज्यादातर मुसलमान अपनी प्रोफाइल में हिन्दुस्तान के नक्शे या तिरंगे को लगाते हैं पर इनके कमेंट्स देशद्रोही होते हैं यही अल-तकिया है जिसे समझदार हिन्दू बडी आसानी से समझ सकता है ।
(68)  -   हिन्दुस्तान से ज्यादा प्रतिशत में मुसलमान इस्राइल में रहते हैं पर वो सपने में भी गद्दारी क्यों नहीं सोच पाते ?
यानि मुसलमान लातों के भूत होते हैं !
(69)  -   जिन देशों में मुसलमान अल्पसंख्यक हैं वहां दूसरे इनके भाई हैं और जिन देशों में ये बहुसंख्यक हैं वहां दूसरे काफिर हैं ।
(70)  -   हिन्दुस्तान के अलावा कोई देश अपने सैनिकों पर अपने नागरिकों द्वारा फेंके गये पत्थर नहीं झेलता ।
(71)  -   ये कहते हैं आतंकवादी सच्चे मुसलमान नहीं हैं तो क्यों एक पढा-लिखा मुसलमान अचानक आतंकवाद का रुख कर लेता है ?
(72)  -   ये कहते हैं आतंकवादी सच्चे मुसलमान नहीं हैं, आतंकवादी कहते हैं कि केवल वो ही सच्चे मुसलमान हैं ।
फैसला कुरआन सूरा : अत-तौबा (9) की आयत नं. 111 करती है जो कहती है कि 'अल्लाह ने केवल उन मुसलमानों के प्राण और माल खरीद लिये हैं जो अल्लाह के मार्ग में मारने और मरने वाले हैं जिन्हें जन्नत नसीब होगी और यही सबसे बडी़ सफलता है ।'
(73)  -   क्रिकेट/फुटबॉल/हॉकी खेलते समय कोई मुसलमान खिलाड़ी बीच मैदान पर खेल के दरम्यान नमाज क्यों नहीं पढता ?
(74)  -   इनका मानना है कि घंटी 🔔 की आवाज से शैतान 👹 आता है , तो लाउडस्पीकर की आवाज से कौन आते हैं ?
(75)  -   इनका मानना है की अल्लाह ने कुत्ते 🐶 को उस मिट्टी से बनाया जहां शैतान 😈 ने थूका था इसलिये कुत्ता पालना हराम है ।
(76)  -   . . . . . . . मनोरंजन/हकीकत अभी बाकी है । (पार्ट - 4).
Previous Post Next Post